Monday 25 June 2012

'मैं आज की रात तुम्हारे साथ नहीं गुजार सकती'


एक लड़का एक लड़की को कॉफी हाऊस में अकेली बैठे देख कर उसके पास गया और बोला..


क्या मैं आप के साथ बैठ सकता हूं..?


लड़की चिल्लाई: नहीं, मैं आज की रात तुम्हारे साथ नहीं गुजार सकती..!


कॉफी हाऊस में बैठे सभी लोग देखने लगे..


लड़का शर्मिंदा हो गया...और चुपचाप अपनी जगह पर जाकर बैठ गया..


कुछ देर बाद लड़की उसके पास गई और बोली...




मुझे माफ कर दीजिए.. दरअसल, मैं ह्यूमन नेचर पर रिसर्च कर रही हूं कि लोग शर्मिदा हो कर क्या महसूस करते हैं..!!!


यह सुनते ही लड़का चिल्लाया: क्या? १क् हजार एक रात के..बहुत ज्यादा हैं, कुछ कम करो..!!!


अब सब लोग लड़की को देखकर हंसने लगे..

लड़का: धीरे से लड़की से बोला.. अब महसूस कर खुल के..!!!









पत्नी बहुत देर से दरवाजे पर खड़े होकर पति के आने का इंतजार कर रही थी। 
 
आधी रात को पति महोदय पड़ोसन के साथ घर लौटे...
 
पत्नी बोली: पड़ोसन के साथ फिल्म देखने जाने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई?
 
पति: अरे पगली, आजकल बीवी-बच्चों के साथ देखने लायक फिल्म बनती ही कहां है...!!!
 

1 comment: