Tuesday 5 June 2012

महिलाओं की पार्टी में यह सवाल पूछा गया, पूरी बांहों का स्वेटर तैयार करने में कितना समय लगेगा?



उत्तर अलग-अलग था- यदि प्रेमी का है तो तीन दिन में यदि पड़ोसन के पति का है तो तीन हफ्ते में और यदि अपने पति का है तो कम से कम तीन महीने या उससे भी ज्यादा लग सकते हैं।


           


पिताजी (चिंटू से)- अरे तुम आज तराजू लेकर स्कूल क्यों जा रहे हो?



चिंटू- पापा ने कहा था कि हमें हर बात तौलकर बोलनी चाहिए।


           


राकेश (डॉक्टर से)- डॉक्टर साहब मैं आज दस बजे उठा हूं तब से मुझे सांस लेने में दिक्कत हो रही है।



डॉक्टर- बेटा जल्दी उठा करो, क्योंकि सारी ऑक्सीजन तो बाबा रामदेव और उसके चेले खींच लेते हैं।


           


एक बार मुकेश अपनी पत्नी के साथ होटल में गया तभी एक महिला ने मुकेश से हैलो किया।



पत्नी (मुकेश से)- कौन थी वो?



पति- तुम दिमाग खराब मत करो, मैं पहले ही परेशान हूं कि वो भी यही पूछेगी।



           


संता (बंता से)- भाभी का क्या नाम है।



बंता (संता से)- गूगल



संता- ये कैसा नाम है?



बंता- सवाल एक करो जवाब 100 मिलते हैं।



           


चिंटू पेड़ पर चढ़ा तो ऊपर बैठे बंदर ने पूछा- ऊपर क्यों आया।



चिंटू (बंदर से)- सेब खाने।



बंदर (चिंटू से)- ये तो आम का पेड़ है।



चिंटू- पता है, मैं सेब अपने साथ लाया हूं।


           


जब किसी पर बुरा वक्त आता है तो उसके सारे दोस्त और उसके घर वाले उसके पीछे खड़े होते हैं।



यकीन नही आता.. तो किसी की भी शादी की फोटो देख लो।


           


यदि कोई पति कार का दरवाजा खोलकर खड़ा हो जाये और पत्नी से बैठने का आग्रह करे तो यह तय जानिये कि या तो कार नई है या पत्नी।



           


एक नौकर ने अपने कंजूस मालिक से कहा- साहब, मैंने ख्वाब देखा कि आपने मुझे पच्चीस रुपए एडवांस दिए हैं।



कंजूस मालिक ने जवाब दिया- ठीक है। अगले महीने तुम्हारी तनख्वाह में से काट लिए जाएंगे।



           


संता ऊंचे पहाड़ पर बैठकर पढ़ाई कर रहा था।



बंता (संता से)- क्या कर रहे हो?



संता- हाईयर स्टडीज।

No comments:

Post a Comment