Monday 25 June 2012

मालकिन की हॉट साड़ी


कामवाली गुस्से में अपनी मालकिन से..

कामवाली: बीबी जी, आप अपनी साड़ी वापस ले लो..

मालकिन: अरे, क्यों?

कामवाली: जब भी मैं यह साड़ी पहन कर आती हूं तो साहब आपको समझ कर मुझे हाथ भी नहीं लगाते और उधर ड्राइवर-माली मुझे छेड़ते रहते हैं।


संता और बंता परीक्षा देने गए..
संता : यार आंसर शीट पर क्या लिखूं?
बंता : लिख दे कि सभी जवाब काल्पनिक हैं, जिनका किसी भी किताब से कोई संबंध नहीं है ..!!!



एक दिन एक मुर्गी बाजार में अंडा लेने के लिए गई.
दुकान पर जाकर उसने कहा: भाई साहब एक अंडा देना..
दुकानदार ने हैरान होकर पूछा: तुम्हें अंडे का क्या करना है?
मुर्गी बोली: मेरे पति ने कहा है कि 2 रुपये की चीज के पीछे तू अपना हॉट फिगर क्यों खराब कर रही है...!!! 

टीचर को भारी पड़ा बच्चों को महाभारत का ज्ञान देना।

टीचर: धतृराष्ट्र के 100 पुत्र थे, और पांडवों के सिर्फ 5, ऐसा क्यों?

स्टूडेंट: मैडम, क्योंकि जिनकी आंखें होती हैं, उनके पास और भी काम होते हैं..।



एक मोबाइल बेचने वाले की शादी हुई..

सुहागरात के दूसरे दिन ..

दोस्तों ने पूछा: सुहागरात कैसी रही..?

मोबाइल वाला: कुछ मत पूछो यार, पहले 5-6 बार तो मिस कॉल लगी, और जब सही नंबर लगा तो बैलेंस ही खत्म हो गया..।


पत्‍नी अपने लिए बाज़ार से एक नई साड़ी लेकर आई तो उस साड़ी को देखकर पति गुस्से में बोला,

"यह तुम क्या पारदर्शी साड़ी उठा लाई हो, इस में तो आर- पार सब दिखाई देता है।"

पत्‍नी मुस्कुरा कर बोली,

"आप भी बड़े भोले हो, भला जब मैं इस साड़ी को पहन लूंगी तो आर- पार क्या दिखाई देगा?"



एक आदमी जो अभी जवान ही था, एक्सिडेंट में मर गया।

उसकी बहुत ही सुंदर बीवी थी...

जिस दिन उसका अंतिम संस्कार था तो उस आदमी का एक ठरकी दोस्त उसकी बीवी के पास पहुंचा और बोला...

दोस्त: "क्या मैं सुरेश की जगह ले सकता हूं?"

बीवी: "हां क्यों नहीं, मुझे कोई ऐतराज़ नहीं पर कब्रिस्तान वालों से पूछ लो"...!!!





संता की बीवी प्रेग्नेंट थी और संता को पूरा भरोसा था कि लड़का ही होगा..

लेकिन 
जाने से पहले संता ने बीवी से कहा: टेलीग्राम कर के मुझे खबर कर देना..

संता ने यह भी कहा कि ऑफिस वालों को इस बात का पता नहीं चले, नहीं तो पार्टी देनी पड़ेगी..

संता ने अपनी बीवी को समझाया कि टेलीग्राम में लिख देना कि घड़ी आ गई है..इससे मैं समझ जाऊंगा कि लड़का हुआ है..

डिलिवरी के कुछ दिन पहले ही संता का ट्रांसफर दूसरे शहर में हो गया..
डिलिवरी वाले दिन संता की बीवी ने एक सुंदर सी लड़की को जन्म दिया..

अब संता की बीवी परेशान हो गई कि टेलीग्राम में क्या लिखे..

अगर ये लिखा कि घड़ी आ गई है तो संता समझेगा कि लड़का हुआ है..

अगर लिख दिया कि घड़ी नहीं आई है, तो समझेगा कि कुछ गड़बड़ हो गई..

काफी सोच-विचार के बाद संता की बीवी ने टेलीग्राम कर दिया..

संता को जब टेलीग्राम मिला तो उसमें लिखा था..
.
.
.
घड़ी आ गई है, लेकिन पेंडुलम मिसिंग है..!!!




No comments:

Post a Comment