Tuesday 5 June 2012

पति (पत्नी से)- मैं अभी साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा लूंगा।

पत्नी (पति से)- क्या गजब करते हो, नई साड़ी है।

           

एक लड़की ने छोटे बच्चे के गाल पर किस किया।

लड़की- ओह, तुम्हारे गाल पर लिपस्टिक लग गयी।

बच्चा- कुछ अच्छा करने से अगर दाग लगते हैं तो दाग अच्छे हैं।

           

2 कॉकरोच आई सी यू में साथ-साथ एडमिट थे।

पहला- किसने मारा?

दूसरा- अरे किसी ने नही, एक लड़की मुझे देखकर इतनी जोर से चिल्लायी की मुझे हार्ट अटैक आ गया।

           

संता (बंता से)- अरे बंता रात को मोबाइल चार्ज मत करो, ये ब्लास्ट भी हो सकता है।

बंता (संता से)- तू टेंशन मत ले मैंने बैटरी निकाल दी है।

           

मृत्युशैय्या पर लेटी एक महिला के पति ने उससे पूछा- तुम्हारी अंतिम इच्छा क्या है।

पत्नी (पति से)- मैं चाहती हूं कि मेरे मरने के बाद तुम मेरी एक सुंदर सी फोटो अखबार में छपवाना लेकिन उसके नीचे मेरी उम्र नही लिखवाना।

           

डॉक्टर (मरीज से)- आप डरिये मत, मैं हूं ना।

मरीज (डॉक्टर से)- वही मेरा सबसे बड़ा डर है डॉक्टर।

           

पुत्र- पापा एक बात बताओ कि शादी में कितना खर्चा होता है।

पिता- पता नही बेटा मैं तो अभी तक खर्च कर रहा हूं।

           

जज (वकील से)- तुम अपनी हद पार कर रहे हो।

वकील (जज से)- कौन साला ऐसा कहता है?

जज- तुम ने मुझे साला बोला?

वकील- नही मी लॉर्ड, मैंने पूछा कौन सा लॉ ऐसा कहता है?

           

संता (बंता से)- हमने चौकीदार को निकाल दिया।

बंता (संता से)- क्यों?

संता- साला चौकीदार वो था और रात को हम पर चिल्लाता है जागते रहो।

           

पिता- बेटा, अगर मेरे नदी में तैरने तक तुम एक ही जगह बैठे रहोगे तो मैं तुम्हें 10 रुपये दूंगा।

बेटा- और पापा अगर आप वापस नही आये, तो क्या मैं ये पैसे मम्मी से ले लूं?

No comments:

Post a Comment