Sunday 19 August 2012

तू हाथ तो लगा के दिखा


डॉक्टर: कैसे आना हुआ...?

संता: बस डॉक्टर साहब, तबीयत ठीक नहीं है!

डॉक्टर: शराब पीते हो क्या...?

संता: हां पीता तो हूं, पर छोटा ही पेग बनाना...!


क्लास में टीचर बच्चो से इंग्लिश में ट्रांसलेशन करवा रही थी...
  
टीचर पप्पू से: मैं तेरी जान निकल दूंगी, इसे इंग्लिश में ट्रांसलेट करो...?
  
पप्पू: इंग्लिश की ऐसी की तैसी, तू हाथ तो लगा के दिखा...


पप्पू बोला: अगर वह मेरी नहीं हुई तो मैं उसे किसी और की भी नहीं होने दूंगा...

इतने में उसके दोस्त सोनू ने पूछा: 

और अगर तेरी हो गई तो सबकी होने देगा...
आज तक उसका जवाब नहीं आया है...!!!


एक बार एक आदमी अपनी वाइफ के साथ बार में बैठा था...
थोड़ी देर बाद एक कॉलगर्ल आई और बोली...
कम पैसे दोगे तो ऐसी ही आइटम मिलेगी...!!!

पहली बार जब सुरेश ससुराल गया...
 तो उसने रेमंड का शूट पाया...
 दूसरी बार गया तो उसका कलेजा हिला...
 शूट की जगह सिर्फ पैंट-शर्ट ही मिला...
 तीसरी बार तो सबकुछ वीरान था...गिफ्ट पैक में सिर्फ चड्डी- बनियान था...
 चौथी बार तो और भी बुरा हाल था...
 गिफ्ट पैक में सिर्फ रूमाल था...
 अगर सुरेश पांचवीं बार भी हिम्मत दिखाकर ससुराल जाता...
 तो मल्लिका शेरावत की तरह सिर्फ लंगोट में ही वापस आता...!!!


एक सरदारजी एक 25 मंजिला भवन की छत पर बैठे थे, तभी एक आदमी हांफता हुआ आया और कहने लगा कि 'संतासिंह आपकी पोती मर गई।

सरदारजी ये खबर सुनकर बहुत हताश हो जाते हैं और बिल्डिंग से कूद पड़ते हैं। जब वो 20वीं मंजिल तक पहुंचते हैं तो उन्हें ख्याल आता है कि उनकी तो कोई पोती ही नहीं है।

10वीं मंजिल आने पर ध्यान आता है कि उनकी तो शादी ही नहीं हुई है और जैसे ही जमीन पर गिरने वाले होते हैं कि ख्याल आता है कि उनका नाम तो संतासिंह है ही नहीं।

पति अपने विवाह के प्रमाणपत्र को बड़ी ध्यान से देख रहा था।
पत्नी चिंतित हो गई। उसने पूछा- ऐसे क्या देख रहे हो?
पति बोला- एक्सपायरी डेट खोज रहा था।


फेसबुक पर एक लड़की का स्टेट्स

एक दिन एक लड़का मेरे पास आया और बोला...

वह मुझे एक आई-फोन देगा अगर मैं उसके साथ सोऊं...

कितनी बकवास कर रहा था ना वो लड़का...
.
.
.

अपडेटेड वाया आई-फोन...!!!

No comments:

Post a Comment