Friday 7 June 2013

बिग बी के यहां कुत्तों के इंटरव्यू..

बिग बी के वफादार कुत्ते की मौत के बाद उनके यहां कुत्तों की लाइन लग गई है। अभी-अभी हास्य समाचार के रिपोर्टर हंसमुख लाल ने मुंबई से ताजा समाचार हम तक पहुंचाए हैं..

अरे भाई बिग बी के एक वफादार के जाने के बाद दूसरे वफादार की जरूरत तो होगी उनके पिराना डेन ब्रीड के शेनॉक की मृत्यु हो गई है इसलिए कई कुत्ते इस पद के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

इसके लिए कई कुत्तों ने बीती रात गर्म पानी से नमक के गरारे किए अब आप पूछेंगे क्यों, तो जवाब है ताकि वे इंटरव्यू में बेहतरीन तरीके से भौंक सकें।

यही नहीं कुछ कुत्तो ने डॉग पार्लर में जाकर अपनी कटिंग-शटिंग भी करवा ली है, अरे भाई बिग बी के घर का सवाल है और फिर वहां ऐश और पूरा परिवार होगा, तो ढंग से पेश भी तो आना है!

यही नहीं बिग बी के परिवार का वफादार बनना है, तो फिर कई कुत्तो ने इसके लिए जमकर होमवर्क किया और खंभे पर टांग ऊंची करने की आदत को भी बदल दिया है, मतलब अब वे काफी तमीजदार कुत्ते बनकर लाइन में लगे हैं।

कई कुत्ते तो बकायदा लैपटॉप लेकर नजर आ रहे हैं, ताकि वे अपना पूरा प्रोफाइल प्रस्तुत कर सकें और अपने वफादारी के पुराने रिकॉर्ड को प्रस्तुत कर सकें। क्योंकि सुना है नए कुत्ते का चुनाव स्वयं बिग बी ही करेंगे।

कई कुत्तों को लग रहा है कि बिग-बी के यहां वेज खाना ही मिलेगा, तो उन्होंने बीती रात से ही शाकाहार अपना लिया है और रात से ही हड्डी चबाने का मोह त्याग दिया है।

ताजा खबर

अभी-अभी हास्य समाचार के रिपोर्टर हंसमुख लाल ने मुंबई से हमें खबर दी है कि बिग बी के यहां कुत्तों की लाइन में कुछ इंसान भी लग गए हैं, और कुत्तों की तरह अपनी जुबान लटकाए हुए हैं।
कारण, उन्हें लगता है कि वे धोखा देकर इस पद को पा लेंगे, क्योंकि वे बिग बी जैसी हस्ती के यहां कुत्ता बनकर भी रहने को तैयार हैं।

एक और मजेदार बात इस भेड़ चाल में कुछ आवारा, खुजली वाले कुत्ते भी शामिल हो गए हैं उन्हें लगता है शायद कौन-बनेगा करोड़पति की तरह उनका लक यहां चल जाए और वे स्लम डॉग मिलेनियर बन जाएं। लेकिन इन कुत्तों को लाइन से ही रिजेक्ट करने की तैयारी बिग बी के कुत्ता प्रबंधन ने कर दी है और इन कुत्तों का सपना टूटता नजर आ रहा है।

कई बड़े घरों के कुत्ते इस वेकेंसी के बारे में सुनते ही अपने मालिकों का घर छोडक़र आधी रात को ही मुंबई की ट्रेन में सवार होकर मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर उतरते देखे गए और जिनको ट्रेन नहीं मिली उन्होंने क्वीन फिशर की फ्लाइट पकडक़र मुंबई में बिग बी के यहां वफादार के तौर पर किस्मत आजमाने का मन बनाया है।

कुलमिलाकर कुत्ता जगत में इस पद को लेकर हडक़ंप है और बताया जा रहा है कि यहां कोई सोर्स नहीं चलेगा। आप इस पद के लिए एस.एम.एस भी कर सकते हैं, लेकिन किस नंबर पर यह अभी तक पता नहीं चला है।

कारण, क्योंकि बिग बी के यहां से इस तरह के किसी पद की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और कुत्ते बे-वजह इस पद के लिए अपनी जुबान लपलपा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment